IND vs AUS: ‘यह अब पैट की टीम है’, स्टीव स्मिथ कहते हैं | क्रिकेट खबर

NEW DELHI: ऑस्ट्रेलिया का नेतृत्व करने के बाद a प्रसिद्ध टेस्ट जीत भारत में शुक्रवार को स्टीव स्मिथ कहा कि उनकी कप्तानी “समय हो गया है”। स्मिथ ने उनकी अनुपस्थिति में टीम का नेतृत्व किया पैट कमिंस जो दूसरे टेस्ट के बाद अपनी मां की देखभाल के लिए घर वापस चले गए, जो अस्वस्थ हैं।
ऑस्ट्रेलिया नौ विकेट से जीत दर्ज की इंदौर में एक ऐसी पिच पर जिसमें शातिर स्पिन और कम उछाल की पेशकश की गई थी नाथन लियोन भारत की दूसरी पारी में कहर बरपाया।
“मेरा समय हो गया है। यह अब पैट की टीम है,” 33 वर्षीय ने कहा।

शीर्षक दिखाएं

टीओआई स्पोर्ट्स पर और पढ़ें

स्मिथ, जिन्हें कप्तानी से हटा दिया गया था और 2018 की गेंद से छेड़छाड़ की घटना पर एक साल का प्रतिबंध लगा दिया गया था, ने कहा कि वह अभी भी बड़ी कॉल करने से खुश हैं।

स्मिथ ने कहा, ‘देखिए, भारत उस दुनिया का हिस्सा है, जिसे मैं कप्तानी करना पसंद करता हूं।’
“यह शतरंज का खेल है, हर गेंद का कुछ मतलब होता है। बस लोगों को हिलाना और बल्लेबाज को कुछ अलग करने और उनके साथ खेल खेलने की कोशिश करना अच्छा होता है।”
“कप्तान करने के लिए यह शायद दुनिया में मेरी पसंदीदा जगह है।”
ऑस्ट्रेलिया चार मैचों की सीरीज में 1-2 से पीछे चल रहा है। उन्होंने नागपुर में पहला टेस्ट एक पारी और 132 रनों से गंवा दिया और फिर दिल्ली में छह विकेट से हार गए।

1/11

तीसरा टेस्ट: कैसे नाथन लियोन ने भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप का दिल तोड़ दिया

शीर्षक दिखाएं

स्मिथ ने कहा, “हमने पंगा लिया, मुझे लगता है कि दिल्ली में इसे लगाने का एक तरीका है।”
“हमारे पास वहां एक अवसर था और हमने उसे जाने दिया, लेकिन हमारे पास एक अच्छा ब्रेक था और यहां आने के लिए अच्छी तैयारी थी और यह सिर्फ हमारी मानसिक स्थिति को ठीक करने के बारे में था।”

शुक्रवार की जीत 2004 के बाद से ऑस्ट्रेलिया की भारत में केवल दूसरी टेस्ट जीत थी और इसका मतलब है कि वे जून में द ओवल में आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में खेलेंगे।
स्मिथ ने कहा, “यह बहुत संतोषजनक है, मुझे लगा कि यह पहले दिन से ही टीम का शानदार प्रदर्शन था।”
(एएफपी से इनपुट्स के साथ)

Source link

Leave a Comment